उधर बिहार में सीएम पद के लिए गरमाई राजनीति,इधर रामविलास पासवान ने तोड़ी चुप्पी!कहा-बिहार..

0

अगले वर्ष बिहार में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। लेकिन बिहार में राजनीति अभी से गरमाना शुरू हो गई है। बिहार में तमाम राजनीतिक दल अपने-अपने राजनैतिक लाभ साधने में जुट गए हैं। बिहार में अभी एनडीए की गठबंधन वाली सरकार है। जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार है।

बीजेपी एमएलसी की टिप्पणी के बाद बिहार में राजनीति गरमाई

बिहार में बीजेपी के एमएलसी संजय पासवान ने कहा था कि नीतीश कुमार को बीजेपी के लिए सीएम पद छोड़ देना चाहिए, उनके अनुसार राज्य में बीजेपी का सीएम होना चाहिए। बीजेपी के इस नेता की टिप्पणी के बाद बिहार में सीएम पद के लिए राजनीति गरमाना शुरू हो गई थी। इस टिप्पणी पर जेडीयू ने बीजेपी से सफाई भी मांगी थी।

मुख्यमंत्री के नाम पर जारी राजनीति पर रामविलास पासवान ने तोड़ी चुप्पी

बिहार में मुख्यमंत्री के पद के नाम पर जारी राजनीति पर आज एनडीए के सहयोगी व लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष रामविलास पासवान ने अपनी चुप्पी तोड़ी। पासवान ने कहा, ‘बीजेपी के नेताओं से मेरी बातचीत होती रहती है और बीजेपी के कुछ नेता कह देंगे तो वह पार्टी लाइन नहीं हो जाएगी’ पासवान ने कहा 2020 बिहार विधानसभा चुनावों में एनडीए की सरकार ही बनेगी। बिहार की नीतीश सरकार शानदार काम कर रही है, फिर किसी और नाम के नेतृत्व का सवाल ही नहीं उठता।

दोस्तों क्या बिहार में नीतीश कुमार मुख्यमंत्री के चेहरे के रूप में सर्वश्रेष्ठ हैं? अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर दें। मेरी पोस्ट को लाइक और शेयर करना ना भूले। यदि आपको मेरी पोस्ट पसंद आती है तो कृपया मुझे फॉलो जरूर करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.