खुशखबरी: Jio के 336 दिनों के नए ऑफर ने मचाया आतंक, अब सब कुछ होगा फ्री और अनलिमिटेड

0

जियो की कोशिश है कि वह जल्द से जल्द अपने सब्सक्राइबर बेस के आंकड़े को 50 करोड़ तक पहुंचाए। पिछले साल अगस्त में हुई ऐनुअल मीटिंग में भी कंपनी ने इस टारगेट का जिक्र किया था। 50 करोड़ के आंकड़े को छूने में जियो की सस्ते 4G स्मार्टफोन लाने की स्ट्रैटिजी काफी मददगार साबित हो सकती है। इस वक्त दूसरी कंपनियों के नेटवर्क पर 50 करोड़ से ज्यादा 2G यूजर्स हैं। जियो इन्हीं यूजर्स को टारगेट करना चाह रहा है। बता दें कि, जियो के कुल सब्सक्राइबर्स की संख्या अभी लगभग 37.5 करोड़ है।

इन दिनों रिलायंस जियो एक के बाद एक झटके दे रहा है। फ्री कॉल बंद करने के बाद कंपनी ने प्लान्स को महंगा कर ग्राहकों को चौंका दिया। इसके बाद। अब Jio ने साल भर की योजना को बंद कर दिया है, और एक नया प्रस्ताव पेश किया है। Jio के इस नए ऑफर की वैधता 336 दिनों की होगी। Jio के इस नए ऑफर ने बाजार में आते ही दहशत पैदा कर दी है। आइए हम आपको इसके बारे में बताते हैं।

जब से Reliance Jio ने टेलीकॉम की दुनिया में प्रवेश किया है। तब से ग्राहक बल्लेबाजी कर रहे हैं। एक समय था जब ग्राहकों को महीने भर के इंटरनेट पैक के लिए 300 से 400 रुपये देने पड़ते थे। इसमें ग्राहक 1 या 2 जीबी डेटा प्राप्त कर सकते थे। इसके अलावा, अगर कॉलिंग और मैसेजिंग करनी होती, तो उसके लिए एक अलग रिचार्ज कराना पड़ता था। लेकिन Jio के आने के बाद ग्राहकों को अब हर महीने के लिए इसी कीमत में इंटरनेट मिलता है।

Jio का 336 दिन का ऑफर

Jio का यह ऑफर पुराने 365 दिनों के ऑफर के स्थान पर उपलब्ध कराया गया है। कंपनी ने इसकी कीमत 2,121 रुपये रखी है। इस ऑफर में ग्राहकों को कम वैधता में पुराने लाभ मिल रहे हैं। मैं बताना चाहूंगा कि इस ऑफर में ग्राहकों को प्रति दिन 1.5 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके साथ ही मुफ्त एसएमएस फ्री-रोमिंग की सुविधा भी उपलब्ध होगी।

अब सब कुछ होगा फ्री और अनलिमिटेड

इस ऑफर में अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके साथ 12,000 फ्री कॉलिंग मिनट ग्राहकों को इस ऑफर में मिलेंगे। इसके अलावा इस ऑफर में रोजाना 1.5 मुफ्त जीबी इंटरनेट डेटा दिया जाएगा और साथ ही अनलिमिटेड इंटरनेट 64 केबीपीएस की गति से जारी रहेगा। इस ऑफर में अनलिमिटेड एसएमएस भी मिलेगा, जो प्रति दिन 100 एसएमएस की सीमा को पूरा करेगा। इसके साथ Jio ऐप्स का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलेगा। साथ ही इसमें फ्री-रोमिंग भी मिलेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.