गर्लफ्रेंड का फोन नही उठा रहा था लड़का तो घर पहुँच गयी पुलिस, फिर थाने ले जाकर..

0

अक्सर हम लोग देखते है कि किस तरह से लोग रिश्तो में अक्सर ऐसी चीजे कर जाते है जो होती कई दफा सामान्य है लेकिन फिर उनके पुलिस स्टेशन से लेकर कोर्ट कचहरी तक के चक्कर हो जाते है. ये पूरी घटना जानसठ थाना क्षेत्र की है जहाँ पर एक युवक और एक युवती एक लम्बे वक्त से एक दुसरे से प्यार में थे और प्यार में इंसान कुछ भी कर जाता है ये तो आप भी बखूबी जानते ही है. मगर घर पर पुलिस ही भिजवा दे ऐसा केस अपने शायद ही पहले कभी सुना होगा.

अभी जो मामला सुनने में आया है उसके अनुसार एक लड़का और लड़की दोनों एक दुसरे से प्यार करते थे और सही चल भी रहा था लेकिन फिर अचानक से दोनों के बीच में किसी कारण से झगड़ा हो गया और लड़का लड़की से न सिर्फ दूर चला गया बल्कि उसके फोन भी उठाने बंद कर दिये.

अब लड़की ने नाराज होकर के पुलिस स्टेशन की तरफ रूख कर लिया. पुलिस में जाकर के उसने काफी ज्यादा हो हल्ला किया और उनसे कहा कि वो लडके से उसकी शादी करवा दे.  बस पुलिस ने भी तुरंत एक्शन लिया और वो उस लडके के घर आ गयी और उसे पुलिस स्टेशन में ले गयी जहाँ पर पुलिस वालो ने दोनों की आपस में मुलाकात करवायी. लड़की ने वहाँ पर भी शादी करने का ही दबाव बनाया.

हालांकि दिन ढलने के साथ मामला  थाने से बाहर चला गया लेकिन कही न कही सब लोगो को परेशान तो होना ही पड़ा और कही न कही ये प्यार आदि के चक्कर में कई बार बहुत ही बड़े बड़े बवाल होते ही रहते है जिनके कारन घर पुलिस परिवार सब लोग परेशान हो जाते है. अब इस मामले को ही देख लो यहाँ पर भी ऐसा ही कुछ हुआ था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.