जनता कर्फ्यू में नहीं निकलना है घर से इसलिए घर की लाइब्रेरी पढ़ ली हैं इतनी सारी किताबें

0

कोरोना वायरस को देखते हुए आज भारत सरकार ने जनता कर्फ्यू की अपील की है। लोगों से भारतीय प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि आज यानी 22 मार्च को अपने घर से बाहर सुबह 7:00 बजे से लेकर रात को 9:00 बजे तक ना निकले और जनता कर्फ्यू का आम जनता से लेकर बड़े-बड़े सेलिब्रिटी पालन कर रहे हैं क्योंकि कोरोना वायरस अगर अन्य देशों की तरह भारत में फैल गया तो तबाही मचा देगा।

अभी थोड़ी देर पहले टीवी की जानी मानी अभिनेत्री देबीना बनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह अपने घर की लाइब्रेरी में किताबें पढ़ती हुई दिखाई दीं। दरअसल यह सब कुछ उन्होंने जनता कर्फ्यू की वजह से किया है क्योंकि वह जनता कर्फ्यू का पालन कर रही हैं और घर से बाहर नहीं निकल रहीं। यही वजह है कि उन्होंने काफी सारी किताबें पढ़ ली हैं।

यह तस्वीरें फिलहाल सोशल मीडिया पर भी जोरों शोरों से वायरल हो गई हैं और लोग जमकर देबिना बनर्जी की तारीफ कर रहे हैं। देबिना बनर्जी टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने सन् 2003 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और अपने शुरुआती दिनों से ही लोगों को अपनी एक्टिंग से प्रभावित कर डाला। यही वजह रही कि ने एक के बाद एक कई फेमस सीरियल में काम करने का मौका मिला।

देबिना बनर्जी को सन 2008 में ‘रामायण’ सीरियल से काफी ज्यादा लोकप्रियता मिली थी। इस सीरियल में इन्होंने सीता का किरदार निभाया था। देबिना बनर्जी अब तक लगभग टीवी इंडस्ट्री पर 24 शो में काम कर चुकी हैं और सभी सीरियल में इनकी एक्टिव को लोगों ने काफी पसंद किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.