जियो में ₹406 में सभी नंबरों पर कॉलिंग तथा डाटा, 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ मचा दी धूम

0

रिलायंस जियो को टेलीकॉम मार्केट में आए हुए 3 साल से अधिक का समय हो चुका है, लेकिन जियो कंपनी ने ग्राहकों को फायदा पहुंचाने के लिए हरसंभव कोशिश की है. कुछ समय से जियो के ग्राहक जियो कंपनी से काफी नाखुश दिखाई दे रहे हैं. जिसका कारण सबके सामने ही है क्योंकि जियो कंपनी ने अन्य सभी नेटवर्क ऑपरेटर्स पर वॉइस कॉलिंग करने के लिए चार्ज वसूलना शुरू कर दिया है.

₹406 में यह सब कुछ, जानिए

खुशी की बात यह है कि अब जियो ग्राहक 406 में 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ सभी नंबरों पर कालिंग प्राप्त कर सकते हैं, चलिये विस्तार से जानते हैं क्या है जियो का यह ऑफर. रिलायंस जियो कंपनी द्वारा पार्टनर वॉलेट कंपनियों के साथ मिलकर नया ऑफर प्रस्तुत किया है, जियो कंपनी का यह नया ऑफर 1 दिसंबर से लेकर 15 दिसंबर तक उपलब्ध करवाया गया है. जियो कंपनी के इस नए ऑफर के तहत जियो ग्राहक ₹406 में सभी नंबरों पर वॉइस कॉलिंग तथा डाटा प्राप्त कर सकते हैं.

सभी नंबरों पर वॉइस कॉलिंग

इसके लिए जियो ग्राहकों ₹555 का रिचार्ज गूगल पे पेमेंट एप्लीकेशन के द्वारा करना है, ऐसा करने से ग्राहकों को ₹149 का कैशबैक मिल सकता है. कैशबैक मिलने के उपरांत ₹555 वाला रिचार्ज मात्र ₹406 में प्राप्त किया जा सकता है. आपको बता दें कि जियो कंपनी के ₹555 वाले रिचार्ज में जियो ग्राहकों को जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉलिंग तथा अन्य नंबरों पर 3000 मिनट उपलब्ध करवाए गए हैं.

84 दिनों की वैलिडिटी

जियो कंपनी के इस ऑफर में 84 दिनों की लंबी वैलिडिटी उपलब्ध करवा दी जाती है, साथ ही ग्राहकों को प्रतिदिन 2GB डाटा दिया जाता है. जियो कंपनी द्वारा यह नया ऑफर जिओ के गुस्साए ग्राहकों को मध्य नजर रखते हुए मार्केट में प्रस्तुत किया था. लेकिन अब खुशी की बात यह है कि अगर इस ऑफर को 1 दिसंबर से लेकर 15 दिसंबर के बीच गूगल पे एप्लीकेशन के द्वारा रिचार्ज करवाते हैं तो ₹149 तक का कैशबैक प्राप्त किया जा सकता है.

हमारे प्यारे दोस्तों कमेंट करके जरूर बताइए कि क्या जियो कंपनी को नए साल के मौके पर IUC चार्ज हमेशा के लिए हटा देने चाहिए या नहीं? ज्यादा से ज्यादा कमेंट करके अपनी महत्वपूर्ण राय जरूर दीजिए. साथ ही लाइक कर दीजिए ताकि, ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंच सकें.

Leave A Reply

Your email address will not be published.