प्रियंका रेड्डी की मौत पर इन 7 सितारों ने दिया रिएक्शन, नंबर 1 के बयान पर होगा गर्व

0

हाल ही में ऐसी घटना घटी जिससे पूरे देश में सनसनी बनी हुई है. दरअसल हम बात कर रहे है तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में हुए डॉक्टर प्रियंका रेड्डी के सामूहिक बलात्कार की. 26 वर्षीय पशु चिकित्सक प्रियंका रेडी देर रात काम से बाहर गई थी और इनकी स्कूटी में पंचर हो गया इसी बात का फायदा उठाते हुए चार से पांच लोगों ने मिलकर उनका सामूहिक बलात्कार किया और उसके बाद उन को जिंदा जलाकर पुल के नीचे फेंक दिया गया. इस घटना के बाद कई सितारों ने अपना रिएक्शन दिया है. आज हम आपको उन 7 सितारों के बारे में बताएंगे जिसने प्रियंका रेड्डी की मौत पर अपना रिएक्शन दिया है.

7. महेश बाबू – इस पर साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने कहा की “लड़कियों के परिजनों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना. आपका दर्द अपरिवर्तनीय है! आइये हम सब मिलकर अपने देश की सभी महिलाओं और युवा लड़कियों को न्याय दिलायें … आइये भारत को सुरक्षित बनाएं.

6. विराट कोहली – हैदराबाद में जो हुआ वो बिल्कुल शर्मनाक है. यह उच्च समय है जब हम एक समाज का कार्यभार संभालते हैं और इन अमानवीय त्रासदियों का अंत करते हैं.

5. अक्षय कुमार – चाहे वह हैदराबाद में प्रियंका रेड्डी, तमिलनाडु में रोजा या रांची में कानून की छात्रा के साथ गैंगरेप हुआ हो, हम इसे एक समाज के रूप में खो रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने निर्भया मामले को याद करते हुए सख्त कानून बनाने का सुझाव दिया है.

4. कीर्ति सुरेश – साउथ की जानी मानी अभिनेत्री कीर्ति सुरेश ने भी प्रियंका रेड्डी की मौत पर अपना रिएक्शन दिया है. कीर्ति ने प्रियंका रेड्डी की तस्वीर शेयर करते हुआ #JusticeforPriyankaReddy और #RIPPriyankaReddy लिखा है.

3. काजल अग्रवाल – इसलिए उग्र हो गए. आश्चर्य है कि अगर कोई भी सुरक्षित जगह है. महिलाओं को हर दिन पीड़ित देखकर दुखद. दोषियों को मृत्युदंड देना जरूरी है. पर्याप्त सुरक्षा समय की जरूरत है. आइए एक स्थिति के लिए आपातकाल बनने का इंतजार न करें.

2. अनुपम खेर – प्रियंका रेड्डी के साथ हुए वहशी बलात्कार करने वालों को बीच चौराहे पर उल्टा लटका कर सीधा गोली मार देनी चाहिए। आदरणीय अमित शाह जी! गृह मंत्री के रूप में आपने काफ़ी साहसिक निर्णयात्मक निर्णय लिए है. बलात्कारियों को तुरंत मौत की सजा हो जानी चाहिए!! बस ऐसा एक क़ानून पास करवा दीजिए.

1. सलमान खान – बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने भी इस हादसे पर अपना रिएक्शन दिया है. आपको जानकर गर्व होगा कि सलमान खान ने अपने ट्विटर पर इस बारे में दो पोस्ट शेयर किया जिसमे प्रियंका रेड्डी को न्याय दिलाने की बात कही और सलमान खान ने यह भी लिखा कि बेटी बचाओ सिर्फ एक अभियान नहीं है. इन राक्षसों को यह बताने का समय है कि हम सभी एक साथ खड़े हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.