बहू ऐश और पोती आराध्या को मिली हॉस्पिटल से छुट्टी तो रोने लगे अमिताभ, कही ये बात

0

गत कुछ वक्त में बच्चन परिवार के साथ में जो कुछ भी बुरा हुआ है वो नजरअंदाज किया ही नही जा सकता है क्योंकि जिस बुरे दौर से ये लोग गुजरे है और एक के बाद के इनके सारे परिवार के लोग करोना से संक्रमित हो गये वो हर किसी को हैरत में ही डाल रहा था. खैर पैसा होता है तो इलाज भी हो ही जाता है इसलिए बच्चन परिवार ने अपना इलाज नानावती अस्पताल में करवाया और ईश्वर की कृपा से सबकी हालत में काफी बढ़िया सुधार देखने को मिला है. ये चीज अच्छी भी है क्योंकि फैन्स इसका इन्तजार कर रहे थे.

अभी हाल ही में एक दो दिन पहले ही ऐश्वर्या और उसकी बेटी आराध्या दोनों ही करोना से पूरी तरह से ठीक हो गये है और ठीक होकर के वापिस घर भी लौट आये है जिसके कारण घर वाले काफी ज्यादा खुश और संतुष्ट महसूस कर रहे है. अमिताभ बच्चन ने तो इस पर एक पोस्ट भी किया है.

अपनी इन्स्टाग्राम पोस्ट में अमिताभ बच्चन ने आराध्य और ऐश की फोटो को पोस्ट करते हुए कहा ‘अपनी छोटी बिटिया और बहुरानी को अस्पताल से छुट्टी मिलने पर मैं रोक नही पाया अपने आंसू. प्रभु तेरी कृपा अपरम्पार, अपार.’ अमिताभ बच्चन ईश्वर का धन्यवाद कर रहे है कि ईश्वर ने उनको इतना ज्यादा अच्छी खबर दी है. वो खुद चाहे अभी इस वक्त अस्पताल में है लेकिन अपने परिवार को लेकर के तो उनकी भावनाए काफी पोजेटिव है.

अब लोग ये उम्मीद भी कर ही रहे है कि अमिताभ बच्चन जल्द से जल्द स्वस्थ होने और ठीक होकर के वापिस घर भी लौट आयेंगे जिनका उनके घर परिवार के लोग, दोस्त और करोडो फैन्स काफी वक्त से इन्जार कर रहे है. इस इन्तजार के चलते हुए कही न कही लोग परेशान भी है कि और पता नही कितना ही वक्त लग जायेगा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.