बिना तलाक दिए पति को तीसरी शादी करना पड़ा महंगा, बदले की आग में दूसरी पत्नी ने कर डाला ये भयानक कांड

0

हाल ही में इस मसले के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक ये पूरी घटना पाकिस्ताैन के पंजाब प्रांत के मुफ्फरगढ़ (Muzaffargarh) शहर की है. यहीं के एक स्थानीय निवासी डॉ. अब्दुल रशीद ने जब तीसरी बार की तो दूसरी पत्नी ने उससे ऐसा बदला लिया कि वो अब अस्पताल में भर्ती है. दरअसल ‘एआरवाई न्यूनज’ के हवाले से आई खबर की माने तो शाह जमाल के वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी डॉ. अब्दुल रशीद ने हाल ही में तीसरी बार शादी की थी.

ऐसे में पत्नी को जब इस मामले के बारे में पता लगा तो उसने गुस्साज में बदला लेने का खतरनाक फैसला कर डाला. फिलहाल बताया जा रहा है कि आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार तो कर लिया था. लेकिन इसके बाद उसे छोड़ भी दिया गया.

इस मामले के बारे में पीएमए का कहना है कि आरोपी महिला के खिलाफ शाह जमाल पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है. हालांकि महिला को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उसे जाने क्यों दिया, इन बातों को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं. लेकिन इसके पीछे की वजह क्या है, ये अभी तक खुलकर सामने नहीं आ पाई है. फिलहाल पुलिस इस मामले को लेकर और भी कई नजरिए से इसकी छानबीन में जुटी हुई है.

बता दें कि इस घटना के बाद से ही अभी तक वहां के आसपास के रहने वाले लोग दहशत में हैं, और इस मामले के बारे में ही बातचीत कर रहे हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.