बुरी नजर या पैसे की कमी से है परेशान, शरीर के इन अंगो पर बाँध दे काला धागा

0

 

बुरी नजर या पैसे की कमी से है परेशान ….कई बार हम लोग ये सोचते है कि हम लोग इतनी मेहनत करते है और सब कुछ कर रहे है लेकिन इसके बावजूद हमें आखिर सफलता क्यों नही मिल रही है? इसके पीछे का कारण भला क्या है? तो इसके पीछे का कारण कई बार बुरी नजर या फिर कुछ एक दोष भी होते है जो आपको आगे बढ़ने से रोकते है और जब हम बात करते है इन दोषों की तो ये वाकई में काफी चिंता देने वाले है. मगर इसके उपाय भी हमारे पास में मौजूद है. आपको ज्यादा कुछ की नही बल्कि एक छोटे से काले धागे की ही जरुर होती है.

अगर आपको धन की कमी हो रही है, नौकरी में परेशानी आने लग रही है या फिर पैसा आता है और रूकता नही तो फिर आप एक काला धागा ले और उसे लक्ष्मी माता के चरणों में रखकर के आरती करे और फिर उसे अपने दाहिने हाथ में बाँध ले. कुछ समय में आपको फर्क नजर आने लगेगा.

अगर आपको भाग्य में परेशानी आ रही है. आप जो चाहते है वो नही होता है, न ही शादी के मामले में और  न ही आपके सपनो को लेकर के कुछ कार्य में प्रगति हो रही है. आप तकलीफ में जी रहे है तो फिर ऐसे में आपको चिंता करने की जरूरत नही है. आप एक काला धागा ले और बुधवार को गणेश जी के चरणों में चढ़ाकर के शाम को गणपति जी की आरती करे और गुरूवार की सुबह को ये काला धागा अपने कोहनी के उपरी हिस्से पर यानी बाईसेप पर बाँध दे.

इससे आपको कोई बुरी नजर लगी हो या फिर कोई दोष भी हो रहा हो तो वो भी दूर हो जाएगा और आपके जीवन में तरक्की आने लगेगी. अक्सर हिन्दू धर्म में बच्चो के भी काले धागे बांधे जाते है ताकि वो सुरक्षित रहे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.