बॉलीवुड में अपने दम पर इन अभिनेत्रियों ने बनाई पहचान…

0

कंगना रनौत
बॉलीवुड इंडस्ट्री पर नेपोटिज्म का सबसे बड़ा आरोप लगाने वाली अभिनेत्री हैं कंगना रनौत, जिन्होंने खुलकर करण जौहर पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। कंगना का इंडस्ट्री में आज जो भी नाम कमाया है वो सिर्फ अपने दम पर कमाया हैं। उन्होंने कई बड़ी फिल्मे सिर्फ अपने ही दम पर सुपर हिट कराई हैं। कंगना अपनी एक्टिंग के लिए जितना जानी जाती हैं उतना ही वो अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं।

कंगना रनौत ने शेयर की स्टार किड्स की ...

कृति सेनन
बॉलीवुड इंडस्ट्री में कृति सेनन एक जाना और पहचाना नाम है। इन दिनों वो काफी चर्चा में भी हैं क्योंकि कृति सुशांत की करीबी दोस्त भी थीं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमे वो करण जौहर के शो में बॉलीवुड के दूसरे अभिनेताओं में से सुशांत को बेहतर अभिनेता मानती हैं। कृति की पहली फिल्म टाइगर श्रॉफ के साथ आई थी जिसका नाम हीरोपंती था।

सीरियल हमारी बहू सिल्क के मेकर्स ...

प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका बॉलीवुड अपनी अलग ही पहचान बनाई है। उनके माता पिता आर्मी में डॉक्टर थे। प्रियंका वर्ष 2000 में सबसे पहले मिस वर्ल्ड बनकर सुर्ख़ियों में आयीं। जिसके बाद उन्होंने फिल्मो में कदम रखा और देसी गर्ल के नाम से भी जानी गई। प्रियंका ने बॉलीवुड में कई बड़ी हिट फ़िल्में दी है। इसके आलावा उन्होंने कई अंतर्राष्ट्रीय टीवी शो भी किए हैं।

Priyanka Chopra: Movies, Videos, Photos, News, Biography ...

अनुष्का शर्मा
अनुष्का की ‘रब ने बना दी जोड़ी’ पहली फिल्म थी और उस ही फिल्म में देखकर लग गया था कि, अनुष्का बॉलीवुड में राज करेगी। अनुष्का का भी बॉलीवुड में कोई भी बैकग्राउंड नहीं था। आज वो जो भी हैं सिर्फ अपने दम पर हैं। बड़ी बात यह है कि, अनुष्का ने अपना प्रोडक्शन हाउस भी खोल दिया है फ़िल्में और वेब सीरीज बनाना शुरू कर दिया है।

anushka sharma best films of career

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.