भारतीय बल्लेबाजों ने मचाया हाहाकार, 20 ओवर में बन गये 464 रन

0

भारतीय बल्लेबाजों ने मचाया हाहाकार, 20 ओवर में बन गये 464 रन :- भारतीय क्रिकेट के घरेलु स्तर पर खेली जा रही सैयद मुस्ताक अली ट्राफी में बुधवार को सूरत में चोक्कों-छक्कों की बरसात हुई। मुम्बई और पंजाब के बिच खेले गये इस मैच में दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने शानदार प्रर्दशन किया और मात्र 40 ओवर के खेल में 464 रन बना दिये।

मुम्बई ने पहले खेलते हुए 03 विकेट खोकर 243 रन बनाये। पृथ्वी शाॅ ने 27 बाॅल पर 53, श्रेयस ने 40 बाॅल पर 80 और सुर्य कुमार ने 35 बाॅल पर 80 रन बनाये। पंजाब के गेंदबाजों में हरप्रीत बरार को 02 विकेट और कौल को 01 सफलता प्राप्त हुई।

244 रन के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब अभिषेक शर्मा और शुभमन गिल ने धमाकेदार शुरूआत दी। दोनों ने मिलकर पहले विकेट के लिये 84 रन जोडे। अभिषेक 47 रन बनाकर आऊट हुये, गुरकिरत मान ने शुभमन के साथ पारी को आगे बढाया और जब ऐसा लग रहा था कि यह दोनों बल्लेबाज पंजाब को आसानी से जीता देंगे तभी गुरकीरत 40 रन के स्कोर पर आऊट हो गये। इसके बाद रन गति बढाने के लिये तेज गति से खेलते हुए शुभमन भी 38 बाॅल पर 78 रन की पारी खेलकर आऊट हुये।

मैच में पंजाब को 22 रन से हार मिली। लेकिन दोनों टीमों में शामिल भारतीय टीम के युवा सितारों श्रेयस, पृथ्वी और शुभमन ने शानदार प्रर्दशन करते हुए राष्ट्रीय टीम में अपनी दावेदारी को और मजबूत किया है, वहीं लगातार शानदार प्रर्दशन के बाद भी नजरअंदाज किये जा रहे सुर्यकुमार यादव ने भी एक बार फिर चयनकर्ताओं को अपनी याद दिलाई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.