cricket

हार के बावजूद KL राहुल पर पैसों की जमकर बारिश, शाहरुख खान भी मालामाल, सिकंदर रजा की पलटी किस्मत

Written by plusnews24

कल लखनऊ सुपर जायंट्स और पंजाब किंग्स के बीच हुए मुकाबले को पंजाब ने अपने नाम किया। आखिरी ओवर तक चले इस मुकाबले को शाहरुख खान ने चौका लगा अपने टीम के नाम किया।

मैच में कई खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किए। चाहें के एल राहुल की बल्लेबाजी हो या फिर सैम करन की गेंदबाजी इसके अलावा सिकंदर रज़ा और शाहरुख खान भी शानदार रहे। जिसके चलते कुछ खिलाड़ियों पर जमकर पैसों की बरसात हुई।

के एल राहुल ने जीते दो खिताब

लखनऊ के कप्तान के एल राहुल को अपनी 74 रन की पारी के दौरान 8 चौके लगाने के लिए रुपए ऑन द गो फोर का खिताब मिला। जिसके लिए उन्हें एक लाख रुपए की इनामी राशि दी गई।

इसी के साथ मार्क वुड की गेंद पर जीतेश शर्मा का शानदार कैच पकड़ने पर भी के एल राहुल को हर्बल एक्टिव कैच ऑफ द मैच के इनाम स्वरूप एक लाख रुपए दिए गए।

सिकंदर रजा पर भी हुई पैसों की बरसात

इसके अलावा शानदार बल्लेबाजी कर अपनी टीम की जीत में अहम योगदान देने वाले सिकंदर रजा को प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब और एक लाख रुपए इनामी राशि दी गई। सिकंदर ने 41 गेंद पर 57 रन की पारी खेली।

इसके अलावा उन्हें अपस्टॉक मोस्ट वैल्युएबल ऑफ द मैच का भी खिताब मिला। न केवल उन्होंने अर्धशतक बनाया बल्कि एक विकेट भी अपने नाम किया। इसके लिए भी उन्हें एक लाख रुपए दिए गए।

शाहरुख खान ने लगाया सबसे लंबा छक्का

शाहरुख खान ने अंत में अपनी शानदार बल्लेबाजी से टीम की जीत सुनिश्चित की। उन्होंने 230 के स्ट्राइक रेट से 23 रन बनाए। इतना ही नहीं उन्होंने मैच का सबसे लंबा छक्का भी लगाया। जिसके लिए उन्हें एक लाख रुपए के साथ विजिट सऊदी बियोंड बाउंड्रीज लांगेस्ट का खिताब मिला।

इसके अलावा शानदार स्ट्राइक रेट के चलते उन्हें टियागो इवी इलेक्ट्रिक स्ट्राइकर ऑफ द मैच के इनाम स्वरूप एक लाख रुपए दिए गए।

About the author

plusnews24

Leave a Comment