cricket

“जड्डू हिट हैं, बाकी फुस्स हैं…”, रवींद्र जडेजा के आगे बल्लेबाजों ने टेके घुटने, तो फैंस ने SRH को ट्रोल करते हुए लगाए फिक्सिंग के आरोप

Written by plusnews24

आईपीएल का 29 वां मुकाबला चैन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला गया। यह मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद (CSK vs SRH) के बीच खेला गया। इस मैच में रविंद्र जडेजा की घातक गेंदबाजी ने हेदराबाद की टीम की कमर तोड़ कर रख दी। उनकी धाकड़ गेंददबाजी के आगे हैदराबाद के बल्लेबाज मैदान पर घुटने टेकते हुए नजर आए।

इस टीम का कोई भी बल्लेबाज पारी को बड़ा आयाम नहीं दे सका और एक-एक कर सभी पवेलियन की तरफ लौटे। जडे़जा की सुलझी हुई गेंदबाजी के सामने मेहमान टीम के बल्लेबाजी लाईन अप के परखच्चे उड़ गए। इसी बीच एडन मारक्रम की टीम को  फैंस सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे है। वहीं रविन्द्र जडेजा की जमकर तारीफ करते हुए उनके नाम के कसीदे पड़ रहे है।

CSK vs SRH: रवींद्र जडेजा की आंधी में उड़ी हैदराबाद की टीम

कप्तान एडन मारक्रम को टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने का मौका मिला था। लेकिन, हैदराबाज की बल्लेबाजी क्रम सीएसके के हरफनमौला स्पिनर गेंदबाज रविन्द्र जडेजा के सामने बेअसर नजर आए। उन्होंने 4 ओवर में महज 22 रन देकर 3 बड़े शिकार किए। वहीं इस दौरान उनका इकॉनोमी रेट 5.50 का रहा। हैदराबाद की तरफ से सबसे ज्यादा 34 रन अभिषेक शर्मा के बल्ले से निकले। इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज 30 रनों के आकड़े को नहीं छू सका।

हैदराबाद की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में लड़खड़ाते हुए 137 रन बनाए। वहीं इ दौरान इस टीम ने अपने 7 विकेट खो दिए। हैदराबाद के शर्मनाक प्रदर्शन के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। फैंस सोशल मीडिया पर उनका मजाक बनाते हुए तरह-तरह के कमेंट कर रहे है।

About the author

plusnews24

Leave a Comment