cricket

खिलाफ पहले वनडे के लिए तय हुई INDIA की प्लेइंग XI, इन 7 खिलाड़ी का खेलना तय, 4 जगह के लिए इनमे है जबरदस्त टक्कर

Written by plusnews24

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे चार मैचों कि बार्डर गवास्कर टेस्ट सीरीज कि कुछ समय पहले ही समाप्ति हो चुकी है। इन दोनों टीमों के बीच खेले गए इस सीरीज को भारतीय टीम ने 2-1 से अपने नाम कर लिया था।

इस दिन खेला जाएगा पहला वनडे मैच

वहीं एक बार फिर ये दोनों टीमों के एक दूसरे के आमने सामने नजर आएंगे, क्योंकि 17 मार्च से इन दोनों टीमों के बीच तीन मैचों कि वनडे सीरीज आयोजित होनी है। जहां इस सीरीज का पहला मुकाबला 17 मार्च को मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में खेला जाएगा।

वहीं पहले मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन की बात करें तो, पहले मुकाबले में भारतीय टीम के वर्तमान कप्तान रोहित शर्मा उपस्थित नहीं रहेंगे जिसकी वजह से उनके स्थान पर हरफनमौला ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या भारतीय टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे।

ऐसी हो सकती है भारतीय टीम टॉप ऑर्डर

पहले वनडे मैच में भारतीय टीम की शुरुआत इन दिनों काफी शानदार फार्म में चल रहे स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल और उनके साथी खिलाड़ी ईशान किशन करते हुए नजर आएंगे। वही नंबर 3 पर हमेशा की तरह विराट कोहली बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे। वहीं के बाद नंबर चार पर श्रेयस अयर तथा नंबर पांच पर सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे।

भारतीय टीम के गेंदबाज

वहीं भारतीय टीम की गेंदबाजी की बात करें तो पहले मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या इन दिनों काफी शानदार गेंदबाजी कर रहे तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी को प्लेइंग इलेवन में मौका दे सकते हैं। तीसरे तेज गेंदबाज की बात करें तो, वह गेंदबाज शार्दुल ठाकुर और उमरान मलिक में से कोई एक तो सकता है।

इसके अलावा भारतीय टीम में ऑलराउंडर खिलाड़ियों की बात करें, तो इसमें कप्तान हार्दिक पांड्या के अलावा अक्षर पटेल और वाशिंगटन सुंदर ऐसे किसी एक को मौका दिया जा सकता है वह स्पिनरों की बात करें, तो कूलदीप यादव और युजवेंद्र चहल के बीच प्लेइंग इलेवन को लेकर टक्कर देखने को मिल सकता है।

पहले मैच में भारतीय टीम की संभवत प्लेइंग इलेवन

हार्दिक पंड्या (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन, विराट कोहली, सुर्यकुमार यादव, केएल राहुल, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शामी, उमरान मलिक

About the author

plusnews24

Leave a Comment