cricket किक्रेट

रोहित शर्मा ने साले की शादी में पत्नी संग किया डांस, वीडियो में की गंदी हरकत तो फैंस बोले, “अपनी ही बीवी पर पैसे…”

Written by plusnews24

टीम इंडिया के लिए एक और सीरीज जीती जिसमें उन्होनें बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2023 में ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराया। अब, मेन इन ब्लू ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला खेलेगी, जो 17 मार्च 2022 से शुरू होगी। बता दें कि सीरीज का पहला मैच मुंबई में होने वाला है।

लेकिन, गौर करने वाली बात यह है कि टीम इंडिया को रोहित शर्मा की कमी खलेगी। रिपोर्ट्स सामने आईं थी कि टीम इंडिया के कप्तान अपने साले साहब की शादी में शामिल होने जा रहे हैं। इसलिए वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जानें वाले पहले मैच का हिस्सा नहीं रहेंगे। हालांकि, रोहित अगले दो मैचों के लिए जरूर उपलब्ध रहेंगे। रोहित की गैरमौजूदगी में हार्दिक पांड्या टीम की कमान संभालेंगे।

यहां देखें रोहित शर्मा के डांस का वीडियो

इस वीडियो के सामने आने से पहले ही फैंस रोहित शर्मा से काफी नाराज थे क्योंकि उन्होंने देश के लिए खेलने से ज्यादा अपने ससुराल वालों को महत्व दिया। फैन्स अब इस वीडियो मको देखकर आग बबूला हो गए हैं और ट्विटर पर लगातार उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

आइए देखें फैंस का रिएक्शन

अहमदाबाद में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज अपने नाम करने के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि वे सीरीज के रिजल्ट से खुश है, लेकिन एक खिलाड़ी के रूप में वह बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे।

उन्होंने आगे कहा कि टेस्ट मैच बहुत कठिन क्रिकेट है और यह आसान नहीं है। मुझे पता है कि मैंने अपने लिए किस तरह का बेंचमार्क सेट किया है। मैंने रिकॉर्ड्स एक तरफ रख दिए। हमें सीरीज से वह नतीजा मिला जो हम चाहते थे। लेकिन मैं व्यक्तिगत रूप से बेहतर कर सकता था।

उन्होंने कहा, हम जानते थे कि सीरीज में अच्छी शुरुआत करना कितना जरूरी है। दिल्ली टेस्ट मैच में कुछ ऐसा हुआ, जिस पर मुझे बहुत गर्व है। हम उस मैच में पीछे थे, लेकिन हमने उस स्थिति से वापसी करने के लिए काफी जज्बा दिखाया। इंदौर में हम दबाव में आ गए और मैच हार गए। खिलाड़ियों ने सीरीज के दौरान जिम्मेदारी ली और टीम को परेशानी से बाहर निकाला।

बता दें कि रोहित ने नागपुर में शतक के साथ सीरीज की शुरुआत की। लेकिन, उसके बाद वह बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे। उन्होंने सीरीज की छह पारियों में 242 रन बनाए।

About the author

plusnews24

Leave a Comment