cricket

हारती हुई टीम को देख कोहली पीटने लगे कोच का सिर, तो बेशर्मों की तरह हसंते नजर आए रोहित-सूर्या, वायरल हुआ VIDEO

Written by plusnews24

ऑस्टेलिया के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच में टीम इंडिया (IND vs AUS) बल्लेबाजी में बहुत ही बुरी नजर आई। टॉस जीतकर कप्तान स्टीव स्मिथ ने पहले बल्लेबाजी के लिए मेजबान टीम को मैदान पर बुलाया। पारी का आगाज करते हुए टीम की शुरुआत बिल्कुल भी अच्छी नहीं रही और 20 ओवर में आधी से ज्यादा टीम पवेलियन लौट गई। जहां एक तरफ टीम क्रीज़ पर रन बनाने के लिए मशक्कत कर रही थी तो वहीं ड्रेसिंग रूम में बैठे खिलाड़ी हंसी-ठिठोली करते हुए नजर आए।

IND vs AUS: खराब प्रदर्शन के बावजूद हंसी के ठहाके लगाते नजर आए भारतीय खिलाड़ी

19 मार्च को भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया। जिसमें कंगारू टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए टीम इंडिया को न्योता दिया। हालांकि, बल्लेबाजी करते हुए मेजबान टीम बहुत ही बुरी हालत में नजर आई। क्योंकि ऑस्ट्रेलियन गेंदबाजों के सामने टीम पूरे 50 ओवर भी नहीं खड़े हो सकी और 26 ओवरों में ऑलआउट हो गई।

49 रन के स्कोर पर 5 विकेट खो चुकी भारतीय टीम ने मैच में महज 118 रन का टारगेट सेट किया। बल्लेबाजों को ये स्कोर बनाने में काफी मेहनत-मशक्कत करनी पड़ी। जहां भारतीय खिलाड़ी मैदान पर रन जुटाने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे थे, वहीं ड्रेसिंग रूम में मौजूदा खिलाड़ी काफी चिल नजर आए। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।

इसमें टीम के कप्तान रोहित शर्मा, स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और पूर्व कप्तान विराट कोहली दिखाई दे रहे हैं। वायरल वीडियो में जब टीम का स्कोर 90/6 है तब ये तीनों मस्ती कर रहे हैं। जबकि विराट स्टाफ के एक सदस्य के सिर पर तबला बजा रहे हैं। इन प्लेयर्स की इस हरकत को कैमरे ने कैद कर लिया। जिसके बाद अब ये काफी वायरल हो रहा है। जिसकी वजह से विराट, रोहित और सूर्या को आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ रहा है।

About the author

plusnews24

Leave a Comment