News राजनीतिक

Yo Yo Honey Singh का थ्रोबैक Video हुआ वायरल, कॉलेज के दिनों में ऐसा था ये सिंगर

Written by plusnews24

पंजाब और बॉलीवुड के फेमस सिंगर यो यो हनी सिंह (Honey Singh) को तो आप सभी लोग जानते हैं, वो अपने अनोखे अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें या वीडियो को शेयर किया करते हैं. हनी सिंह (Honey Singh) अपने फैंस के बीच बहुत फेमस हैं. आए दिन वो सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ पोस्ट करते ही रहते हैं , तो उनके इन पोस्ट्स को उनके फैंस काफी लाइक भी करते हैं और कमेंट करने वालों की पोस्ट में भरमार हो जाती है. अब हाल ही में यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) का एक पुराना वीडियो जोरो-शोरों से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने कॉलेज में डांस करते दिखाई दे रहा हैं.

ये यो यो हनी सिंह (Honey Singh) का थ्रोबैक वीडियो है, ये उस समय का वीडियो है, जब हनी सिंह कॉलेज में पढ़ाई कर रहे थे. इस वीडियो में दिखाई देने वाले हनी सिंह इतने दुबले-पतले हैं कि उनको पहचान पाना भी काफी मुश्किल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते है कि वो लाल शर्ट और ब्लैक पैंट पहने हुए हैं और एक गाने में जमकर डांस कर रहे हैं. इस वीडियो में उनका अंदाज देख कर कहा जा सकता है कि वो सिंगिंग के साथ-साथ डांस करने में भी उस्ताद हैं. हनी सिंह के इस थ्रो बैक वीडियो पर फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

हाल ही में हनी सिंह का (Honey Singh) का नया गाना ‘मॉडर्न रांझा’ रिलीज हुआ और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं. इससे पहले ‘शोर मचेगा शोर’, ‘सैंया जी’ जैसे उनके गाने रिलीज किया गया था. एक के बाद एक जिस तरह से हनी सिंह गाने आ रहे हैं उसे देख ऐसा बोला जा सकता है कि वो इंडस्ट्री में एक बार फिर से दमदार वापसी कर चुके हैं.

About the author

plusnews24

Leave a Comment